पाकुड़: झारखंड मुक्ति मोर्चा की प्रखण्ड स्तरीय बैठक प्रखंड अध्यक्ष मुस्लेउद्दीन शेख़ की अध्यक्षता में लड्डू बाबू आम बागान में संपन्न हुई. बैठक में विभिन्न बिंदुओं पर समीक्षात्मक चर्चाएं हुई. आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आगमन को लेकर विशेष चर्चाएं होने के बाद विभिन्न पंचायतों से आये अध्यक्ष सचिव व कार्यकर्ताओं को अपने अपने पंचायत से अधिक से अधिक लोगों को झारखंड मुक्ति मोर्चा की विचारधारा से जोड़ने सहित पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने पर बल दिया गया. इस प्रखण्ड स्तरीय बैठक के बतौर मुख्य अतिथि झामुमो जिला अध्यक्ष श्याम यादव ने बैठक में उपस्थित झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के वरीय पदाधिकारीगणों, प्रखण्डों/पंचायतों के अध्यक्ष/सचिव व कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि झारखंड सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की लाभ अन्य के बारे में विस्तार पूर्वक लोगों में साझा करे. साथ ही उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा की विचारधारा को अधिक से अधिक साझा करने सहित मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार के द्वारा किये गये कार्यों की सभी पहलुओं पर फोकस करे.

बैठक में पाकुड़ प्रखंड महिला मोर्चा एवं अल्पसंख्यक मोर्चा का भी गठन

साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के आगामी 25 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम को एक यादगार पल बनाने की दिशा में लोगों को प्रेरित करे. झामुमो जिलाध्यक्ष श्याम यादव ने जिलावासियों से आह्वान किया कि पाकुड़ में आयोजित होने जा रही मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में उपस्थित होकर अपनी किसी भी समस्याओं को /जनसमस्याओं को साझा करने का प्रयास करें ताकि आयोजित कार्यक्रम के माध्यम से मुख्यमंत्री राज्यहित में जनकल्याणकारी योजनाओं को पहले से और बेहतर तरीके से धरातल पर वास्तविक अमलीजामा पहनाने में आवश्यक कदम उठाते हुए राज्यवासियों को उचित सम्मान देने में अपनी योगदान साझा कर सके. बैठक में पाकुड़ प्रखंड महिला मोर्चा एवं अल्पसंख्यक मोर्चा का भी गठन किया गया जिसमे मुसरफ हुसैन को अल्पसंख्यक अध्यक्ष बनाया गया वहीं सचिव विजय किस्कु, उपाध्यक्ष नफ़ीस शेख एवं कोषाध्यक्ष के रूप में लालचन्द को जिम्मेवारी दिया गया. साथ ही महिला मोर्चा का प्रखंड अध्यक्ष मिना मुर्मू, सचिव सकीना बीबी, उपाध्यक्ष समिता किस्कू, कोषाध्यक्ष फूल किस्कु को बनाया गया.

बैठक में इनकी रही उपस्थिति

बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष हबीबुर रहमान, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष जोसेफिना हेम्ब्रम, मजदूर मोर्चा जिला अध्यक्ष मनोज, सचिव सुशीला देवी, संगठन सचिव महमूद आलम, प्रखंड सचिव राजेश सरकार, उपाध्यक्ष अजफरुल शेख, उपाध्यक्ष दयानन्द भगत, संगठन सचिन कौसर शेख़, निताई दत्ता, कमरूद्दीन शेख, मोकलेसुर रहमान, फुरकान शेख, रफिजुद्दीन शेख, टीपू शेख़, अनेकुल आलम, सेलिम, रोजीबुल, सत्तार शेख, जमीरुल शेख, अमीरूल शेख, यूसुफ़ खान, अली शेख जाकिर शेख, मेसकतुल शेख, अब्दुल्ल मालेक, बोलाई सोरेन, प्रकाष हांसदा, सुभान हांसदा, मजीबुर शेख, पंचनन्द रजवार, दिलीप रजवार, बिजय किस्कु, राजकिरण तुरी, साफु शेख, इब्राहिम शेख, अल्फाज शेख सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें: जानें कब दे सकते हैं अर्घ्य, सूर्यास्त और सूर्योदय का समय जारी

Share.
Exit mobile version