रांची : झारखंड के रोलर स्केटिंग की 5वीं वार्षिक बैठक गरीब बच्चों को वित्तीय सहायता देने के साथ सेंट जेवियर्स स्कूल कॉन्फ्रेंस हॉल में संपन्न हुई. सर्व सहमति से अध्यक्ष के रूप में विकास कुमार सिंह, सचिव के रूप में सुमित शर्मा तथा कोषाध्यक्ष के रूप में जयप्रकाश गुप्ता चयनित हुए. बैठक में संघ के सदस्यों द्वारा प्रतिभाशाली बच्चों को रोलर स्केटिंग खेल जगत में अहम योगदान देने के लिए पुरस्कार के रूप में कैश व साइकिल प्राइज दी गई.

ये हुए पुरस्कृत

सुषमा टोप्पो, हेमा टोप्पो, सुमंत कुमार, रवि रंजन, राजेश राम, एलेक्स लकड़ा, सोमनाथ मिंज.

10 बच्चों को मिली रोलर स्केटिंग किट

मुख्य अतिथि एवं रोलर स्केटिंग एसोसिएशन ऑफ झारखंड के संरक्षक फादर अजीत खेश ने एसोसिएशन के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि हमारी ऊर्जा और पदाधिकारियों की मेहनत का नतीजा है कि झारखंड राज्य न सिर्फ खिलाड़ी तैयार कर रहा है, बल्कि आगामी राष्ट्रीय खेलों की मेज़बानी के लिए भी खुद को मजबूती प्रदान कर रहा है. उन्होंने गरीब बच्चों को आर्थिक सहायता और साइकिल उपलब्ध कराने के लिए संघ की विशेष तौर पर सराहना की. जिला परिवहन पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने एसोसिएशन के पदाधिकारियों की सराहना करते हुए कहा कि सीमित संसाधनों के बावजूद राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं का सफल आयोजन एसोसिएशन की बड़ी उपलब्धि है. एक खेल प्रेमी होने के नाते मैं खिलाड़ियों के हित में हरसंभव मदद करता रहूंगा. मौके पर 10 बच्चों को स्केटिंग किट दी गई.

विभिन्न जिलों से जुटे एसोसिएशन के सदस्य

वार्षिक आम बैठक में बोकारो, पूर्वी सिंहभूम, धनबाद, पश्चिमी सिंहभू, गिरिडीह, हज़ारीबाग़, रामगढ़, रांची, लातेहार और पलामू समेत जिला इकाइयों ने हिस्सा लिया. इससे पहले एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास सिंह ने तमाम अतिथियों का स्वागत किया, जबकि महासचिव सुमित कुमार शर्मा ने एसोसिएशन की आगामी चैंपियनशिप के बारे में विस्तार से जानकारी दी. कोषाध्यक्ष जयप्रकाश गुप्ता ने वित्तीय व्यय विवरण सदन के समक्ष रखा. मौके पर मुख्य रूप से ऋचा संचिता, उदय सिंह, मनोज बख्शी, कुमोद कुमार, जॉर्ज कुमार, प्रवीण प्रकाश, रवींद्र सिंह, अभिषेक सिंह राठौड़, राजेश अग्रवाल, अमित एकलव्य, अविनाश कुमार, राजेश कुमार राम, डॉ. संगीता झा, सफदर मद्रासवाला एवं निस्रिन मद्रासवाला एसोसिएशन के सदस्य मौजूद थे.

Share.
Exit mobile version