Joharlive Team

  • गो बैक मोदी के जवाब में मोदी संग झारखंड कर गया नंबर वन ट्रेंड

रांची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी झारखंड दौरे पर आ रहे विपक्षी दलों के ट्वीटर हैंडलर से गो बैक मोदी हैशटेग ट्रेंड कराया जा रहा है। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खूंटी और जमशेदपुर में चुनाव प्रचार के लिए आए तो देशभर में गो बैक मोदी ट्रेंड करने लगा। लेकिन ट्वीटर पर गो बैक मोदी ट्रेंड होने के बाद ही विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी नंदकिशोर यादव, कुणाल षाडंगी, दिल्ली के भाजपा नेता कपिल शर्मा ने मोदी संग झारखंड हैशटेग से पोस्ट किया। देर शाम तक 30 हजार से अधिक लोगों ने मोदी संग झारखंड हैशटेग के साथ ट्वीट किए, जिसके बाद यह ट्वीटर के दिन का सबसे बड़ा ट्रेंड रहा।


मोदी के आने पर कैसे सोशल साइट पर हुए हमले
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने पर नरेंद्र मोदी पर जम कर विपक्षी दलों के नेताओं ने हमला किया। कई नेताओं ने पत्थलगड़ी के बहाने 10 हजार से अधिक आदिवासियों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होने की बात कह भाजपा पर हमले किए व गो बैक मोदी हैशटेग चलाया।

हेमंत सोरेन ने लिखा कि- आज जब प्रधानमंत्री लौह नगरी जमशेदपुर में होंगे तो उनसे आग्रह होगा की झारखण्ड के मुद्दों पर भी कुछ बोलें। खास कर यहां के युवाओं के बेरोजगारी के सम्बन्ध में। गम्हरिया, आदित्यपुर में छोटी इकाइयों में काम करने वाले मज़दूर आज बेरोज़गार हैं।

Share.
Exit mobile version