रांची: झारखंड स्टेट स्टूडेंट एसोसिएशन (JSSA) के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को राज्यपाल संतोष गंगवार से मुलाकात की और झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) में जल्द से जल्द नए अध्यक्ष की नियुक्ति की मांग की. एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष सत्यनारायण शुक्ला, महासचिव प्रकाश कुमार, सचिव अजय कुमार यादव, संरक्षक राहुल कुमार, और संगठन के सदस्य चंदन कुमार तथा अजय कुमार शामिल थे.

प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को बताया कि जेपीएससी पर हमेशा भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहली से लेकर दसवीं जेपीएससी तक भ्रष्टाचार की शिकायतें रही हैं. प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से आग्रह किया कि जल्द से जल्द एक ऐसा अध्यक्ष नियुक्त किया जाए, जिस पर भ्रष्टाचार का आरोप न हो और जो झारखंड के आदिवासीमूलवासी छात्रों के हित में काम करे.

इसके अलावा, प्रतिनिधिमंडल ने 11वीं से 13वीं जेपीएससी मेंस का रिजल्ट जल्द से जल्द प्रकाशित करने, साक्षात्कार में मिनिमम 40 और मैक्सिमम 80 नंबर रखने, और फूड सेफ्टी ऑफिसर का रिजल्ट जल्द से जल्द जारी करने की भी मांग की. राज्यपाल संतोष गंगवार ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वे जल्द ही मुख्यमंत्री और जेपीएससी के मेंबर्स से वार्ता करेंगे और समस्या का समाधान शीघ्र करेंगे.

Share.
Exit mobile version