रांची : झारखंड में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों के तहत भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) तीन अक्टूबर को अपना घोषणापत्र जारी करेगी. पार्टी के सह प्रभारी और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) और गठबंधन सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये घुसपैठियों को संरक्षण दे रहे हैं.

पीएम मोदी का झारखंड दौरा

सरमा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो अक्टूबर को हजारीबाग में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की समापन रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान, यह यात्रा समाप्त हो जाएगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने घोषणापत्र के मुख्य बिंदुओं को सार्वजनिक करना शुरू करेगी.

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा शुरू की गई इस परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य झारखंड के 24 जिलों में 81 विधानसभा क्षेत्रों में 5400 किलोमीटर की दूरी तय करना है. हिमंता सरमा ने हजारीबाग में पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा की.

घुसपैठियों का मुद्दा

हिमंता सरमा ने झामुमो पर हमला करते हुए कहा कि यह सरकार घुसपैठियों को सुरक्षा प्रदान कर रही है. उन्होंने स्पष्ट किया कि जब बीजेपी सत्ता में आएगी, तो वे घुसपैठियों को राज्य से बाहर निकाल देंगे. झारखंड में चुनाव इस साल के अंत में होने की संभावना है, और चुनावी तारीखों की घोषणा अगले महीने की जाएगी. इस तरह, बीजेपी चुनावी मुद्दों को लेकर सक्रिय दिखाई दे रही है, खासकर घुसपैठियों के खिलाफ अपने रुख को स्पष्ट करने के लिये.

Share.
Exit mobile version