पटना : पूर्व कृषि मंत्री और आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह विवादित बयानों से चर्चा में हैं. उन्होंने अफसरों पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि अगर कोई कलेक्टर आपके पास आए तो उसके मुंह पर थूक दो, कोई दफा नहीं लगेगा. वो आएं तो उनको फूलों की जगह जूतों का हार पहना दीजिए. जिसके बाद अब जेडीयू एमएलएसी खालिद अनवर ने उन पर हमला बोल दिया है. खालिद अनवर ने सुधाकर सिंह को मानसिक रूप से बीमार बताया है.

इसे भी पढ़ें : Big Breaking : राजस्थान, मध्य प्रदेश समेत 5 राज्यों में बजा चुनावी बिगुल, जानें मतदान व मतगणना की तारीख

किसानों के हित में काम कर रही बिहार सरकार

जदयू एमएलसी ने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक है, और अधिकारी सेवक हैं, अधिकारियों से संयमित तरीके से बात करने की जरूरत है. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार सरकार किसानों के हित में बेहतर काम कर ही है. उन्होंने सुधाकर सिंह के विवादित बयान को मानसिक बीमारी करार दिया.

इसे भी पढ़ें : मिनी वाइन फैक्ट्री का भंडाफोड़, 15 लाख रुपये की नकली शराब बरामद

क्या है मामला

दरअसल, भभुआ के लिच्छवी भवन किसान महापंचायत में पूर्व कृषि मंत्री और आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह ने विवादित बयान दिया था. यहां किसान ने अपनी मांग के समर्थन में जनसभा कर रहे थे और इसमें भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी मौजूद थे. इसी दौरान किसानों को सुधाकर सिंह ने सलाह देते हुए कहा कि एक साथ यानी 100 की संख्या में कलेक्टर के मुंह पर थूकने से किसी दफा में उन्हें जेल नहीं होगी. उनके ऊपर कोई दफा नहीं लगेगी. किसी का सिर नहीं फोड़ना है. उसे लाठी नहीं मारनी है. न तो 302 और 307 का पास लग जाएगी. उसके मुंह पर थूक देना है. गले में जूतों की माला पहनाने पर भी कोई दफा नहीं लगेगी.

इसे भी पढ़ें : वर्ल्ड कप 2023 : कोहली ने पोंटिंग-सचिन को भी पीछे छोड़ा, भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में बनाए विराट रिकॉर्ड

Share.
Exit mobile version