पाकुड़: समाहरणालय भवन स्थित अपने कार्यालय कक्ष में मंगलवार को उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरनवाल ने जनता दरबार का आयोजन किया. जनता दरबार में जिले के विभिन्न प्रखंडों एवं शहर से जनता शामिल हुई. इस दौरान उपस्थित जनता ने अपनी अपनी समस्याओं से उपायुक्त को अवगत कराते हुए समाधान करने का अनुरोध किया. जनता दरबार में आई समस्याओं का अवलोकन करते हुए उपायुक्त ने संबंधित अधिकारियों को आवेदन अग्रसारित करते हुए निष्पादन करने का निर्देश दिया.

जनता दरबार में एक कैंसर पीड़ित महिला ने उपायुक्त से इलाज के लिए सहयोग की अपील की. इस दौरान उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरनवाल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्यमंत्री गंभीर बीमारी योजना के तहत महिला अच्छादित करने का निर्देश संबंधित अधिकारी को दिया. इसके अलावा अनुकंपा से संबंधित, शिक्षा विभाग से संबंधित, जमीन संबंधित मामलों को लेकर आवेदन प्राप्त हुए. उपायुक्त ने सभी मामलों को गंभीरता से सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

उपायुक्त ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रतिपुष्टि उपायुक्त कार्यालय को समर्पित करें. जिससे शिकायत के रूप में मिले आवेदन का समाधान जल्द किया जा सके. उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरनवाल ने कहा कि आमजन की सुनवाई में कोई कोताही न बरती जाए और इसे प्राथमिकता से लिया जाए. मौके पर कार्यपालक दंडाधिकारी रश्मि कांति सहित अन्य उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें: झामुमो नेत्री ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की तुलना राम रहीम से की, राजनीतिक बयानबाजी तेज

Share.
Exit mobile version