Joharlive Team

जमशेदपुर। जिले में मंगलवार सुबह दिल दहलाने वाली घटना घटी। घटना सरायकेला थाना इलाके के विरामचंद्र के राजन तियू ने मंगलवार अहले सुबह भुजाली से वारकर पत्‍नी बुधनी तियू को गंभीर रूप से जख्‍मी कर दिया। इसके बाद बेटी अनिता तियू,सुनीता तियू और बेटे को भी घायल कर दिया। फ‍िर खुद को भी भुजाली से घायल कर लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस सबों को लेकर सरायकेला सदर अस्‍पताल पहुंची। यहां से एक बच्‍चे को छोड़कर सबों को एमजीएम अस्‍पताल जमशेदपुर भेजा गया। वहां राजन तियू और बुधनी तियू की मौत हो गई जबकि बेटी अनिता और सुनीता की हालत गंभीर बनी है। उसका इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों ने बताया क‍ि राजन तियू घर पर रहकर ही खेती-बाड़ी करता था। इधर कुछ दिनों से उसकी दिगामी हालत ठीक नहीं थी। मंगलवार को सुबह उसने भुजाली से पत्‍नी और तीन बच्‍चों को घायल कर दिया। बच्‍चों के चिल्‍लाने की आवाज सुनकर लोगों ने उसे काबू करने की कोशिश की तो वह गांव वालों को भी दौड़ाने लगा। कुछ देर गांव वालों को दौड़ाने के बाद राजन ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और भुजाली से खुद को घायल कर लिया।

उधर, इस घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर उस कमरे को खोला जिसमें राजन ने खुद को बंद कर रखा था। उसके बाद सभी घायलों को लेकर अस्‍पताल पहुंची। राजन और बुधनी ने जमशेदपुर के एमजीएम अस्‍पताल में दम तोड़ दिया। छह वर्ष की बेटी अनिता और पांच वर्ष की सुनीता की हालत गंभीर बनी है। उसे गहन चिकित्‍सा कक्ष में रखा गया है। साढ़े तीन साल के बेटे शिव की हालत ठीक है और उसे सरायकेला के सदर अस्‍पताल में रखा गया है।

Share.
Exit mobile version