Joharlive Team

जमशेदपुर। परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बारिगोड़ा में बीट पुलिसिंग के तहत पेट्रोलिंग के दौरान कई आपराधिक मामले में वांटेड अपराधी अविनाश सिंह को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया गया है। मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर आलोक रंजन ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी अविनाश सिंह अपने एक सहयोगी विशाल सिंह के साथ बारिगोड़ा क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था। इस दौरान बीट पुलिसिंग के तहत पेट्रोलिंग टीम ने संदिग्ध गतिविधि देखे जाने पर उससे पूछताछ के लिए आगे बढ़ी। इस दौरान पुलिस को आते देख मोटरसाइकिल पर सवार अविनाश सिंह अपने साथी के साथ भागने लगा।

पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों को पकड़ा और जांच के दौरान अविनाश सिंह के पास से एक देसी कट्टा, दो गोली और दो मोबाइल बरामद किया गया। डीएसपी ने बताया कि अविनाश सिंह परसुडीह थाना क्षेत्र के तीन मामले में चार्जसीटेड था और अन्य तीन मामलों में वांटेड था। उस पर तड़ीपार लगाया गया था।

डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अविनाश सिंह और विशाल सिंह को कोविड जांच कराकर जेल भेजा जा रहा है। डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ने बताया है कि बीट पुलिसिंग के तहत क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में कमी देखी जा रही है। अब इस व्यवस्था के तहत कोई भी अपराधी पुलिस की नजर से नहीं बच पाएगा।

Share.
Exit mobile version