रामगढ़ : जिले में पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दापाश किया है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से अलग-अलग कंपनियों की 5 बाइक बरामद की गई है। पुलिस की ओर से की गई जांच में पता चला कि वाहन चोरों का यह रैकेट झारखंड से बिहार तक फैला हुआ है।

पुलिस ने इस मामले में छापा मारकर बिहार के गया से 4 लोगों को हिरासत में लिया है। पांचवां आरोपी बिहार के ही औरंगाबाद का रहने वाला है। वह वर्तमान में झारखंड के रामगढ़ में रह रहा था। रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार की ओर से इसकी जानकारी दी गई।

जानकारी के अनुसार रामगढ़ जिले में गत 27 दिसंबर को रामगढ़ थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 28 दिसंबर को रामगढ़ स्टैंड, सुभाष चौक के पास से चोरी की गई काले रंग की अपाची मोटर साइकिल के साथ अभियुक्त को रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में अभियुक्त ने पूर्व में हुई बाइक चोरी के कई और मामलों मे अपनी संलिप्पता स्वीकार की।

बताया कि वह रामगढ़ से बाइक की चोरी कर बिहार के गया में बेचता है। वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देशानुसार टीम गठित कर बिहार के गया जिला के बुनियादगंज एवं चन्दौती थाना क्षेत्र में स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापेमारी की गई। इसमें कुल 4 बाइक पड़ोसी राज्य से बरामद हुई। इस मामले में पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया। छापेमारी दल में थाना प्रभारी रामगढ़ रोहित कुमार, प्रभात कुमार तथा रौशन कुमार शामिल रहे।

Share.
Exit mobile version