पाकुड़: संगठन को मजबूत बनाने को लेकर मंगलवार को गांधी चौक स्थित आजसू पार्टी जिला कार्यालय में बैठक हुई. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक सह केन्द्रीय उपाध्यक्ष अकिल अख्तर मौजूद थे. अख्तर ने बैठक में संगठनात्मक मजबूती और पार्टी में कार्यकर्ताओं की भूमिका को लेकर विस्तार से चर्चा की. उन्होंने बूथ कमेटी व जिला कमेटी को मजबूती से जन संपर्क अभियान चलाते हुए डोर टू डोर जनता को जन समस्याओं को सुनने और उस पर अमल करने का निर्देश दिया. साथ ही कई आवश्यक निर्देश दिए.

पूर्व विधायक ने कहा कि आजसू कार्यकर्ता संवेदनशील कार्यकर्ता हैं और हमेशा बेहतर करने को तैयार रहते हैं. आजसू पार्टी एक समूह है. हम लोगों में असंतोष नहीं बल्कि बेहतर कार्य करने की ललक होती है. उन्होने ये भी कहा कि संगठन विस्तार के लिए ठोस संरचना तैयार करने की आवश्यकता है. बैठक में आजसू युवा नेता अफिफ अमसल भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि केन्द्रीय उपाध्यक्ष ने बैठक के दौरान संगठन का विस्तृत स्वरूप खड़ा करने का जो जिम्मेवारी सौंपी है उसे जिला, प्रखंड एवं सभी प्रकोष्ठ को तत्परता से पूरा करना है, ताकि समाज के अंतिम व्यक्ति तक संगठन मजबूत हो सके. पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी गांव और बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने को लेकर सशक्त भूमिका निभाएं. इसके लिए कार्यकर्ताओं को प्रत्येक मतदान केन्द्र और बूथ कमेटी तक सामाजिक और संगठनात्मक दोनों जिम्मेवारी का निर्वाह करने की आवश्यकता है. कार्यकर्ता एक अभियान चलाकर अगर पार्टी के लिए प्रतिदिन दो घंटा समय दें तो हमारा संगठन सबसे मजबूत होगा.

मौके पर प्रखंड अध्यक्ष रफीक अहमद, केंद्रीय समिति सदस्य प्रवाल पांडे, अब्दुल रशीद, मनीष चौबे, मंजूर आलम, कमरुज्जमन, राहुल शेख, शेकसादी रहमातुल्ला, अहमदुल्ला, महीला नेत्री लक्ष्मी, प्रिंस साहेब, समीर, सदाकाश, अब्दुल अलीम लालचंद, बादशाह, सोफिकुल, मोजीबुर, मोजफ्फर, मोहामें और विभिन्न प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और पंचायत पदाधिकारीगण सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

Share.
Exit mobile version