रांची: इंडिया और न्यूजीलैंड के तीन T-20 मैच का दूसरा खिताब शुक्रवार को रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) में खेला जाएगा। ओस के कारण मैच की टाइमिंग में बदलाव किया गया है। अब मैच 7.30 के बजाय शाम 7 बजे से शुरू होगा।

मैच के लिए दर्शकों को 3 बजे से प्रवेश मिलना शुरू होगा। विंग, A, B, C और D की ओर से जानेवाले सभी गेट तीन बजे खुल जाएंगे। सभी विंग की ओर से प्रवेश वाले इलाके में बैरीकेडिंग है, ताकि प्रवेश के दौरान धक्का-मुक्की न हो।

टिकट में दर्शकों के लिए दिशा-निर्देश हैं। इसके अनुसार रात आठ बजे के बाद स्टेडियम में प्रवेश नहीं मिलेगा। JSCA प्रबंधन ने दर्शकों से अपील की है कि वे शाम 6.30 बजे तक स्टेडियम में सीट ग्रहण कर लें।

टिकट के साथ रखें जरूरी दस्तावेज
स्टेडियम में दर्शकों के प्रवेश को लेकर BCCI ने भी नियम सख्त किए हैं। JSCA को भेजी गई गाइडलाइन के अनुसार स्टेडियम में प्रवेश से पहले दर्शकों को कोरोना वैक्सीन की कम से कम एक डोज से संबंधित दस्तावेज दिखाने होंगे। या फिर 15 नवंबर के बाद का RTPCR टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी। प्रवेश से पहले दर्शकों को ध्यान रखना चाहिए कि वे टिकट के साथ जरूरी दस्तावेज जरूर रखें।

दर्शक अपने साथ सिर्फ मोबाइल ले जा सकेंगे
स्टेडियम के अंदर पानी और बच्चे के दूध के बोतल नहीं ले जा सकेंगे। स्टेडियम प्रबंधन द्वारा कैमरे, किसी तरह का बैग, ठोस वस्तु आदि पर भी पूर्ण रूप से रोक लगाया गया है। हालांकि, स्टेडियम के अंदर ही पानी सहित खाने-पीने के सामान उपलब्ध कराए जाएंगे। दर्शक अपने साथ मोबाइल ले जा सकते हैं। इसके साथ ही प्रवेश के दौरान मास्क लगाना अनिवार्य है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए अलग से वॉलेंटियर्स के साथ ही साथ पुलिस कर्मी भी तैनात रहेंगे। इन्हें सहयोग करें।

Share.
Exit mobile version