राजकोट : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा वनडे 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाना है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच से टीम में वापसी करेंगे. रोहित इस मैच में ओपनिंग भी करेंगे. लेकिन उनके ओपनिंग पार्टनर इस बार शुभमन गिल नहीं, बल्कि एक नया युवा खिलाड़ी होगा. बता दें कि रोहित सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों का हिस्सा नहीं थे और उन्हें कुछ अन्य सीनियर खिलाड़ियों के साथ आराम दिया गया था.

रोहित के हाथ में टीम की कमान

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के शुरुआती दोनों वनडे जीते हैं. अब उसका लक्ष्य तीसरा वनडे जीतकर 3-0 से क्लीन स्वीप करना है. राजकोट के एससीए स्टेडियम में 27 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें उतरेंगी. रोहित शर्मा बतौर कप्तान टीम इंडिया में लौटेंगे. इससे पहले केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली और ऑस्ट्रेलिया को दोनों वनडे में हराया.

ये दो प्लेयर्स नहीं होंगा टॉप 11 में

टीम को लेकर ताजा अपडेट है कि शुभमन गिल तीसरे वनडे में रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर नहीं होंगे. उनकी जगह ये जिम्मेदारी ईशान किशन संभालेंगे. सीरीज के शुरुआती दोनों वनडे में रोहित की गैर-मौजूदगी में शुभमन गिल के साथ ऋतुराज गायकवाड़ ने ओपनिंग की. एक और अपडेट है कि अक्षर पटेल भी मौजूदा सीरीज का अंतिम मैच खेलने के लिए फिट नहीं हैं.

विराट, पांड्या समेत कुलदीप की होगी वापसी

रोहित के अलावा धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी टीम में वापसी करेंगे. मोहाली और इंदौर में आसान जीत दर्ज करने के बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना रखी है. तीसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा की वापसी होगी और वह केएल राहुल की जगह टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. उनके अलावा कुलदीप यादव की भी टीम में वापसी होगी.

Share.
Exit mobile version