Joharlive Desk
पटना। बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह आजकल पुलिस के साथ लुका छिपी खेल रहे है। पुलिस को चकमा देकर अनंत सिंह आराम से अपनी जिंदगी बिता रहे है। विधायक अनंत सिंह के घर से एके-47 और ग्रेनेड मिलने के बाद से वह लगातार पुलिस को चकमा दे रहे है। पुलिस विधायक को पकड़ने के लिए घर पहुंची तो पीछे के दरवाजे से भाग गए। इसके बाद अब वीडियो जारी कर बोले है कि तीन-चार दिन में कोर्ट में सरेंडर करेंगे। इससे पहले उन्हें थोड़ा काम है, वो पूरा होना है। अपने बीमार दोस्त से मिलने के बाद स्वंय सरेंडर करेंगे। उन्हें जबरन साजिश कर फंसाया जा रहा है। वीडियो जारी होने के बाद से पटना पुलिस लगातार संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। ताकि विधायक को किसी भी परिस्थिति में पकड़ा जा सकें।

विधायक अनंत के दिल्ली में छिपे होने की मिली सूचना

पुलिस सूत्रों की मानें, तो विधायक अनंत सिंह अपने सहयोगियों की मदद से दिल्ली में एक गुप्त जगह पर छिपे हुए है। अनंत सिंह की ओर से जारी वीडियो को देखने पर प्रतीत होता है कि किसी फ्लैट में विधायक छिपे है। पटना पुलिस की एक विशेष टीम दिल्ली में भी नजर बनाये हुए है। विधायक का लगातार नंबर ट्रेस किया जा रहा है। ताकि, विधायक का लोकेशन मिल सकें।

टीवी चैनल पर दिखे अनंत, पुलिस महकमा परेशान

एक न्यूज चैनल पर अनंत सिंह का रिकॉर्डेड वीडियो टेलीकास्­ट हुआ। इसमें अनंत सिंह ने कहा कि वे बीमार दोस्त को देखने के लिए आए हैं। तीन-चार दिन में पटना स्थित सरकारी आवास पर लौट आएंगे। इसके बाद वह मीडिया से रूबरू होकर अपनी बात रखेंगे, फिर आत्मसमर्पण करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस मकान से एके-47 की बरामदगी की बात कही जा रही है, वहां वे 14 साल से नहीं रह रहे। केयरटेकर सुनील राम की गिरफ्तारी के बारे में अनंत सिंह ने कहा कि वह बीमार इंसान है, उसे पुलिस ने परेशान किया है। उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि घर की तलाशी गांव के लोगों के सामने क्यों नहीं ली गई? अनंत ने कहा कि पुलिस छोटी-छोटी उपलब्धियों को मीडिया के सामने साझा करती है, फिर इतनी बड़ी कार्रवाई के दौरान पत्रकारों को क्यों अनजान रखा गया? अभी उनके फ्लैट के बाहर अगर कोई हथियार फेंककर चला जाए और पुलिस उसे बरामद कर ले तो फिर वे किस मायने में दोषी होंगे। वहीं, पुलिस सूत्रों की मानें तो न्यूज चैनल को अनंत सिंह के दो वीडियो भेजे गए थे। दोनों वीडियो को देखने से स्पष्ट हो रहा है कि वे पटना स्थित उनके आवास पर ही रिकॉर्ड किए गए हैं। एक टीम पटना के भी संभावित स्थानों पर दबिश देने की तैयारी में जुट गई है।

Share.
Exit mobile version