साहिबगंजः सूबे के सीएम हेमंत सोरेन मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र बरहेट में आपकी सरकार, आपका अधिकार, आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल हुए. सीएम के यहां पहुंचने पर आदिवासी परंपरा के साथ उनका भव्य स्वागत हुआ. इसके बाद सीएम हेमंत सोरेन ने दीप प्रज्वलित कर इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

यह कार्यक्रम बरहेट प्रखंड के भोगनाडीह स्थित सिदो कान्हू स्टेडियम में आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने करोड़ों रुपए की परिसंपत्तियों का वितरण किया है. इस कार्यक्रम में आधा दर्जन से अधिक युवाओं के बीच नियुक्ति पत्र का भी वितरण किया गया. इसके अलावा लाखों रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और आधारशिला सीएम के द्वारा रखी गयी.

मुख्यमंत्री ने अपने अभिभाषण में कहा कि सरकार आपके द्वार कार्यक्रम पूरी तरह से सफल हो रहा है, जो पूर्व में इस तरह का निष्पादन किसी सरकार ने नहीं किया था. आज हमारी सरकार ने ऑन द स्पॉट लोगों की समस्या के निवारण कर उन्हें संतुष्ट कर रही है. सीएम ने यहां के युवाओं और नारी शक्ति को मछली पालन पर जोर दिया. साथ ही कुकुट पालन कर अंडा उत्पादन पर भी सीएम ने बल दिया. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ग्रिड बन जाने से बरहेटवासियों को 24 घंटे बिजली मिलेगी और किसान को भी इससे काफी लाभ पहुंचेगा.

साहिबगंज उपायुक्त रामनिवास यादव ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और प्रधान सचिव एक्का को सम्मानित किया. इस कार्यक्रम में बोरियो से जेएमएम विधायक लोबिन हेंब्रम का नहीं आना बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है. इसके पूर्व में भी सीएम के कई कार्यक्रमों में लॉबिन हेंब्रम नदारद रहे.

Share.
Exit mobile version