नवादा. बिहार में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया चल रही है. पहले चरण के लिए नामांकन भी हो रहा है. इस बीच राज्य में चुनावी रंजीश को लेकर आपराधिक घटनाओं में तेजी आई है. एक ऐसी ही घटना नवादा जिले में हुई. यहां अपराधियों ने पूर्व मुखिया और उनके भाई पर जानलेवा हमला कर दिया.

घटना गुरुवार रात की है. कादरगंज थाना क्षेत्र के ओहारी पंचायत के पूर्व मुखिया अवधेश महतो अपने ममेरे भाई प्रदीप कुमार के साथ घर के बाहर बैठे थे तभी हथियार से लैस 6 अपराधी आ धमके. अपराधियों ने दोनों को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोली लगने से दोनों जमीन पर गिर गए. इसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग गए.

अवधेश के दाहिने जांघ और प्रदीप के सीने में गोली लगी. परिजन दोनों को आनन-फानन में नवादा सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. प्रदीप की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. अवधेश का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. उन्होंने कहा, ‘घटना को चुनावी रंजीश के चलते अंजाम दिया गया. गोली चलाने वालों को मैं जानता हूं.’

बता दें कि अवधेश महतो ओहारी पंचायत के निवर्तमान मुखिया अनीता कुमारी के पति हैं. घटना की सूचना मिलने पर नवादा सदर डीएसपी उपेंद्र प्रसाद और कादरगंज ओपी प्रभारी सूरज कुमार अस्पताल पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने अवधेश से पूछताछ की. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं, गोलीबारी की घटना के बाद ओहारी पंचायत में तनाव की स्थिति है. इलाके में पुलिस गश्त तेज कर दी गई है.

Share.
Exit mobile version