जमुई: बिहार के जमुई जिले में एक महिला के परिजनों ने पीट-पीटकर ग्रामीण डॉक्टर की हत्या कर दी. मृतक के परिजनों के अनुसार मामला अवैध संबंध का था. घर जाकर इलाज करने के दौरान डॉक्टर का प्रेम संबंध एक महिला से बन गया था. इसी बीच महिला और डॉक्टर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिससे महिला के परिजन डॉक्टर की जान के दुश्मन बन गए.

घटना गिद्धौर थाना क्षेत्र के निचली सेवा गांव की है. सोमवार रात गांव में क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर मनोज पंडित की हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों के अनुसार गौतम दास, अरविंद दास, महेश दास और अरविंद कुमार दास ने क्लीनिक में घुसकर मनोज पर हमला किया. सभी लाठी, डंडे और लोहे के रॉड से लैस थे. डॉक्टर को क्लीनिक से निकालकर बेरहमी से पीटा गया.

परिजन और गांव के लोग जुटे तब तक मनोज को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया था. परिजन मनोज को लेकर गिद्धौर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 40 साल के मनोज मंडित दो बच्चों के पिता थे. मनोज की हत्या के बाद गांव में आक्रोश है. परिजनों के बयान पर गिद्धौर थाना की पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. शव का पोस्टमॉर्टम जमुई सदर अस्पताल में कराया गया.

Share.
Exit mobile version