घाटशिला। पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला थाना क्षेत्र के लेदा गांव में हृदय विदारक घटना घटी है। दरअसल एक पुत्र ने अपनी सौतेली मां की चौपड़ से मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को कमरे में बंद कर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। एक साथ एक ही घर में पुत्र और मां की अर्थी उठी, जिससे गांव मातम में डूब गया है।

घटना की सूचना मिलते ही घाटशिला के एसडीपीओ कुलदीप पप्पू और थाना की पुलिस दलबल के साथ पहुंची और घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। वहीं पुत्र में अपनी सौतेली मां की हत्या किस वजह से की इसके कारण का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है।

पुत्र गोविंद सोरेन 36 वर्ष में आज सुबह 6:00 से 8:00 के बीच घर पर चावल झूम रही अपनी सौतेली मां उल्ला हेंब्रम 60 वर्ष की चौपड़ से प्रहार कर हत्या कर दी। उस वक्त घर पर गोविंद की पत्नी उनके बच्चे और अन्य सदस्य भी आसपास ही थे, लेकिन कोई कुछ समझ पाता इसके पूर्व गोविंद ने ताबड़तोड़ छापर से कई प्रहार अपनी सौतेली मां पर कर हत्या कर दी। घटना के पीछे की वजह क्या है इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है फुल स्टोर सूचना पाकर पंचायत प्रतिनिधि और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। इस घटना को लेकर गांव में मातम का माहौल है।

Share.
Exit mobile version