Joharlive Team

दुमका। जिले के तालझारी थाना क्षेत्र मोतिहारा नदी के किनारे सुनील दास की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक सुनील दास दुमका के ही सरैयाहाट थाना क्षेत्र के बरमनिया गांव का रहने वाला था वर्तमान में उसकी पत्नी नीलू भारती बांका जिले के रजौन प्रखंड में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत थी इसलिए सुनील अपनी पत्नी के साथ वहीं रहता था।

कल रात सुनील दास अपनी पत्नी को यह कहकर निकला कि थोड़ी देर बाद आ कर खाना खा लूंगा। देर रात तक वह घर नहीं आया और उसका फोन भी स्विच ऑफ बता रहा था। मृतक के भाई अनिल दास ने बताया कि हमें यह सूचना मिली की मेरा भाई तालझारी थाना क्षेत्र में मोतिहारा नदी के किनारे गंभीर अवस्था में पड़ा हुआ है।

जब मैं मौके पर पहुंचा तो वह अंतिम सांसें गिन रहा था. उसे लेकर हम जरमुंडी स्वास्थ्य केंद्र गये जहां अत्यंत गम्भीर अवस्था में सुनील ने बताया कि रजौन से मुझे तीन लोग फोर व्हीलर में बैठाकर यहां लाए और यहां गोली मार दी। मृतक को डीएमसीएच लाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह डीएमसीएच पहुंचे। उन्होंने बताया कि गोली पेट में मारी गई है और चेहरे को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जा रही है।

Share.
Exit mobile version