पश्चिम चंपारण: शादीशुदा युवक के सिर इश्क का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने एक लड़की की जिंदगी तबाह कर दी. युवक तीन बच्चों का पिता है बावजूद इसके उनसे कुंवारी लड़की को शादी का झांसा देकर फंसा लिया. दो साल तक उसके साथ यौन शोषण किया और जब गर्भवती हो गई तो उसका जबरदस्ती गर्भपात  कराया. ऐसा एक दो बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार हुआ.

दरअसल, नेपाल के काठमांडू  की रहने वाली एक युवती ने बेतिया के शिकारपुर थाना क्षेत्र के चांनकि निवासी नेयाज अंसार से प्यार कर बैठी थी. दो साल तक उनके बीच प्रेम प्रसंग रहा. उसे नहीं पता था कि नेयाज शादीशुदा है और तीन बच्चों का बाप है. वो लगातार उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. युवती तीन बार गर्भवती हुई और तीनों बार उसका जबरन गर्भपात करवाया.

उसके बाद भी युवती ने आरोपी युवक पर शादी का दबाव डाला तो वो उसे छोड़कर फरार हो गया. युवक को खोजते हुए युवती नेपाल से बिहार आई तो उसे पता चला कि उसका प्रेमी शादी शुदा है और तीन बच्चों का पिता है. अपने साथ हुए धोखे पर उसने पश्चिमी चंपारण जिले के शिकारपुर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. साथ ही पुलिस से उसने न्याय की गुहार भी लगाई.

जब युवती नेयाज के घर पहुंची तो उससे जोरजबरदस्ती की गई. नेयाज के घर पर नहीं होने की बाद कहकर भगा दिया गया. इसके बाद भी लड़की वहीं घर के बाहर चौखट पर बैठ गई तो गालीगलौज की जाने लगी. महिला को मजबूरन थाने का रुख करना पड़ा. महिला इंसाफ की गुहार लगाते हुए महिला थाने पहुंची और पूरी दास्तां कह सुनाई. उसने आरोपी नेयाज पर कार्रवाई की मांग की है.

Share.
Exit mobile version