कोडरमा : जिले के पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है.  महज़ भूमि के छोटे टुकड़े को लेकर चचेरे दादा-दादी और चाचा ने मिलकर चार वर्षीय बच्चे की जघन्य हत्या कर दी. साक्ष्य छुपाने के लिए शव को तालाब में फेंक दिया. मामला मरकच्चो थाना के मूर्कमराय का है.

मामला ऐसे आया सामने

पहले तो लोगों ने इसे दुर्घटना समझा लेकिन जब पुलिस ने जांच शुरू की तो मामला हत्या का निकला. इस घटना को अंजाम महज चार दिन पूर्व अंजाम दिया गया था. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं. अभियुक्तों की निशानदेही पर बच्चे का दूध से भरा बोतल और सैंडल को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है

कोडरमा एसपी अनुदीप सिंह ने पुलिस ऑफिस में जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल से लौटने के बाद बच्चे को बगल के घर मे ले जाया गया, जहाँ बच्चे की हत्या कर दी गयी. जबकि शव को रात में तालाब में फेंक दिया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे का गर्दन मरोड़कर तोड़ने का सबूत मिला है. मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं जब एसपी से पूछा गया कि मामला कहीं नवरात्र में नर बलि देने से तो जुड़ा नही है, इसपर एसपी ने बताया कि जमीन विवाद के कारण बच्चे की हत्या हुई है.

Share.
Exit mobile version