लोहरदगा: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने संवाद आपके साथ कार्यक्रम के तहत लोहरदगा और गुमला जिलों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण संवाद बैठक की. इस अवसर पर श्री महतो ने कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए संकल्पित किया और पार्टी में गुटबाजी को समाप्त करने की अपील की. उन्होंने कहा कि आपको दल में गुटबाजी को परे रखकर कांग्रेस के सिपाही की तरह चुनावी रण में उतरना है. कांग्रेस समाज को जोड़ने की राजनीति करती है, न कि तोड़ने की. हम उस कांग्रेस के सदस्य हैं जिसका इतिहास शहादतों से भरा पड़ा है. इस गौरवशाली इतिहास को बनाए रखना हमारा कर्तव्य है.

संगठन की मजबूती पर जोर

उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए पंचायत, प्रखंड और बूथ अध्यक्षों को सम्मान देना आवश्यक है. बूथ कमिटी संगठन का मेरुदंड है. हमें कार्यक्रमों के माध्यम से संगठन की नीतियों और सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाना है. सरकार की योजनाओं से जनता को जोड़ने का काम करें ताकि लोगों को इसका फायदा मिल सके. कांग्रेस विधायक दल के नेता डॉ. रामेश्वर उरांव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की भूमिका को सराहा और कहा कि पार्टी में सभी वर्गों की भागीदारी होनी चाहिए. राहुल गांधी की सोच के अनुसार जिसकी जितनी भागीदारी, उसकी उतनी हिस्सेदारी’ होनी चाहिए. उन्होंने केशव महतो को झारखंड कांग्रेस की कमान सौंपे जाने की सराहना की और बताया कि महागठबंधन की सरकार के कार्यकाल में क्षेत्र में विकास कार्यों से परिस्थितियां बदल गई हैं.

 

ये रहे मौजूद

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप कुमार बालमुचू, राजेश कच्छप, धीरज प्रसाद साहू, राजीव रंजन प्रसाद, सतीश पॉल मुंजनी, मदन मोहन शर्मा, मानस सिन्हा, रमा खलको, डॉ. अजय शाहदेव, भानु प्रताप बड़ाईक, संजय, और सुखेर भगत सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

Share.
Exit mobile version