रांची : युवा रांची महानगर रामनवमी पूजा समिति के बैनर तले पिस्का मोड़ में एक अहम मीटिंग हुई जिसमें की रांची महानगर काली पूजा समिति, औद्योगिक रामनवमी पूजा समिति एवं श्री राम सेना ने भाग लिया। आज के मीटिंग के अध्यक्षता करते हुए नंद किशोर सिंह चंदेल ने कहा कि हम लोग रांची के जितने भी सामाजिक संस्था हैं और जो भी सामाजिक लोग हैं उन सब को जोड़कर मरणोपरांत अंगदान एवं रक्तदान का कार्यक्रम रखना चाहते हैं जो कि केवल झारखंड नहीं पूरे इंडिया में जिसका नाम हो जिससे कि झारखंड का नाम ऊंचा हो । इस कार्यक्रम का नाम ‘दानवीर’ होगा और इसी बैनर पर हमलोग सारे सामाजिक संस्थाओं, धार्मिक संस्थाओं, सभी राजनीतिक पार्टी और सामाजिक लोगों को जोड़ेंगे।
युवा रांची महानगर रामनवमी पूजा समिति के संरक्षक श्री दीपक ओझा ने कहा कि हम लोग इस कार्यक्रम के माध्यम से ऐसे लोगों के साथ चाहते हैं जोकि शहर शहर घूमते हैं कि कोई डोनर मिल जाए पर पैसा लेकर घूमने पर भी कोई अंगदान का दोनर नहीं मिलता जिससे कि ना जाने सालों साल कितने लोगों की जान चली जाती है। औद्योगिक रामनवमीपूजा समिति के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने कहा कि युवा रांची महानगर राम ने पूजा समिति की सोच को हम सलाम करते हैं और मैं और मेरी पूरी टीम इस नेक कार्य में पूरे तन मन धन से लग कर इसमें कीर्तिमान हासिल करेंगे। रांची महानगर काली पूजा समिति के अध्यक्ष विनय सिंह ने कहा कि यह एक अच्छी सोच है जिससे कि समाज का और गरीब लोगों का भला होगा।

श्रीराम सेना के अध्यक्ष विकास जयसवाल ने कहा कि दानवीर अपने आप में एक बड़ा नाम है और यह कार्यक्रम पूरे इंडिया में फेमस होगा क्योंकि इसका लक्ष्य बिल्कुल साफ है कि इससे लोगों की मदद होगी। आज कै इस अहम मीटिंग में मुख्य रूप से दीपक ओझा, नंद किशोर सिंह चंदेल, विकास जयसवाल, विनय सिंह,नीतू सिंह, मुस्कान पाठक, राजीव पांडे, नितिन सिरमौर, गीता शर्मा, मीरा गुप्ता, कुंवर यस सिंह परमार, विकास सिंह, शिल्पी कुमारी आदि लोग उपस्थित थे।

Share.
Exit mobile version