बिहार: बिहार में मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना मधेपुरा के श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया टोला की है. सोमवार सुबह पति ने धारदार हथियार से इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बारे में आसपास के लोगों को पता चला तो सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपित पति अर्जुन शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना का कारण
हत्या के पीछे की वजह सामने अभी नहीं आई है. हालांकि इसके पीछे अवैध संबंध की चर्चा है. कहा जा रहा है कि पूजा देवी का गांव के ही किसी व्यक्ति से पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पूजा के पति अर्जुन शर्मा को यह बात पता थी. कई बार इसको लेकर विवाद हो चुका था. ऐसे में इस बात की आशंका जताई जा रही है कि इसी विवाद को लेकर अर्जुन शर्मा ने अपने पत्नी पूजा देवी की गला रेत कर हत्या की है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना के संबंध में हेड क्वार्टर डीएसपी मनोज मोहन ने बताया कि अर्जुन शर्मा नाम के व्यक्ति ने घरेलू विवाद में दबिया से अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या की है. इस सूचना के बाद श्रीनगर थाना प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित अर्जुन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में प्रयुक्त दबिया को बरामद किया गया है. विधि व्यवस्था की स्थिति सामान्य है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

Share.
Exit mobile version