Johlarlive Team

राँची। कोरोना वायरस रोकने के लिए पूरे भारत में लॉकडाउन के 14वें दिन जहां लोग खाने पीने एवं अन्य समस्या से लड़ रहे थे। वहीं अपराधी भी अनेक तरह के हथकंडे अपना कर अपराध करने में जुटे है। रांची पुलिस ने मंगलवार को दो ब्राउनसुगर सफ्लाय करने वाले अपराधी को सैकड़ों पुड़िया ब्राऊन सुगर के साथ सिदरोल के पास पकड़ा है।

इधर, नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने कि वरीय पुलिस अधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि ब्लैक कलर स्कूटी पर सवार दो युवक टाटा की ओर से आपत्तिजनक समान के साथ राँची की तरफ जा रहे है। वरीय अधिकारी के निर्देश पर पुलिस ने सिदरोल के पास दोनो स्कूटी सवार युवक को रोका और लॉक डाउन में सड़क पर वाहन लेकर चलने का कारण पूछा। इस पर दोनों ने बताया कि दवाई लाने जा रहे हैं।दोनो ने दवाई भी दिखाया। इसके। बाद पुलिस ने दोनों की तालाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला। फिर दोनों का हेलमेट उतरवाया, तो हेलमेट में दोनो ने करीब 100 पुड़िया छोटा और दो बड़ा पुड़िया ब्राउन सुगर छुपा कर रखा था।

जिसको पुलिस ने रंगेहाँथ बरामद की। इसके बाद पूछताछ में पता चला कि दोनो अपराधी डोरंडा का रहने वाला है। वहीं, स्कूटी भी सम्भवतः चोरी का है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। गिरफ्तार अपराधी का नाम मो.जाहिद उर्फ सोनू उर्फ काली 33 वर्ष पिता-मो.अमानुल्लाह रहमत कॉलोनी डोरंडा और मो.शब्बीर अली 20 पिता मो.जुल्फिकार अहमद,रहमत कॉलोनी डोरंडा का रहने वाला है।

Share.
Exit mobile version