Joharlive Team

सिमडेगा। चाईबासा आईईडी ब्लास्ट में हुए शहीद सिमडेगा के लाल किरण सुरीन का अंतिम संस्कार किया गया। शहीद जवान को श्रद्धांजलि देने सैकड़ों लोग पहुंचे।विधानसभा का सत्र छोड़ सतारूढ दल के उप मुख्य सचेतक सह कोलेबिरा विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

विधायक ने शहीद किरण सुरीन को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि सरकार शहीद के परिजनों के साथ है। सरकार शहीद के परिजनों को सहयोग देते हुए उनके परिजनों को हर तरह की मदद करेगी। उन्होंने कहा कि नक्सली भी हमारे भाई हैं वे रास्ता भटक गए हैं। उन्होंने नक्सलियों को भी मुख्यधारा में लौटने की बात करते हुए कहा कि सरकार नक्सलियों को रोजगार देगी वे मुख्यधारा में लौटें. शहीद के परिजनों से मिल स्थानीय भाषा में उनको सांत्वना दी।

चाईबासा के लांजी में नक्सलियों ने गुरुवार की सुबह लैंड माइन ब्लास्ट किया था। इस घटना में झारखंड पुलिस के तीन जवान शहीद हो गए थे. जबकि दो जवान गंभीर रुप से घायल हो गए थे। इस घटना की पुष्टि झारखंड के डीजीपी नीरज सिन्हा ने की। जानकारी के मुताबिक घायल तीनों जवान झारखंड जगुआर के हैं। घटना चाईबासा जिला के टोपलो थाना क्षेत्र की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोल्हान प्रमंडल के डीआइजी राजीव रंजन सिंह, एसपी अजय लिंडा समेत पुलिस के जवान घटनास्थल पहुंचे।

Share.
Exit mobile version