रांची : राजधानी रांची के तुपुदाना इलाके में शुक्रवार की सुबह भीषण अगलगी की घटना हो गई, जिसमें एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान सहित एक फाइनेंस कंपनी का  दफ्तर पूरी तरह जल गया. बताया जा रहा है कि इस अगलगी में इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के मालिक को लाखों रुपए की संपत्ति का नुकसान हुआ है. आग इतनी भयावह पकड़ चुकी थी कि दमकल के वाहनों ने 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया.

क्या है मामला

बताया गया कि तुपुदाना थाना क्षेत्र में अहले सुबह पहले ऑटोमोबाइल दुकान में आग लगी, जिसकी लपटें बगल स्थित फाइनेंस कंपनी के कार्यालय तक पहुंच गई. इससे फाइनेंस कार्यालय भी पूरी तरह जल गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह दुकान के  अंदर लगी आग को देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और घंटो प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक ऑटोमोबाइल्स की दुकान और फाइनेंस कार्यालय में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया.

लाखों की संपत्ति का नुकसान

वहीं, ऑटोमोबाइल और फाइनेंस कार्यालय के संचालकों ने लाखों रुपए की संपत्ति की क्षति होने की बात कही है. आग किस कारण से लगी अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन पुलिस आग लगने की वजह प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट बता रही है.

Share.
Exit mobile version