मुंबई : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर  ‘फाइटर’ थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है. मगर फिल्म के लिए के बुरी खबर सामने आ रही है. ‘फाइटर’ पांच बड़े खाड़ी देशों में रिलीज नहीं हो पाएगी, क्योंकि इन देशों ने फिल्म पर बैन लगा दिया है. इसे बैन का कारण अभी सामने नहीं आया है और बाकी डिटेल्स का भी इंतजार किया जा रहा है.

फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जोहर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि पांच बड़े खाड़ी देशों ने ऋतिक की फिल्म को बैन कर दिया है. सिर्फ UAE ने ही ‘फाइटर’ रिलीज हो पाएगी, जहां के सेंसर बोर्ड ने इसे PG15 रेटिंग के साथ पास किया है. गिरीश जौहर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘एक सेटबैक है, ‘फाइटर’ को मिडल ईस्ट क्षेत्रों ने थिएट्रिकल रिलीज के लिए ऑफिशियली बैन कर दिया है. सिर्फ UAE ही PG 15 रेटिंग के साथ इसे रिलीज करेगा.’

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ वायुसेना के फाइटर पायलट्स की कहानी है, जो पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के एक ठिकाने को खत्म करने के मिशन पर हैं. इस फिल्म की कहानी बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बेस्ड है. ऋतिक और दीपिका के साथ फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अक्षय ओबेरॉय भी हैं.

इसे भी पढ़ें: भारत रत्न देने पर बयानबाजी तेज, गिरिराज ने कहा-लालू-नीतीश ने वोट के लिए कर्पूरी ठाकुर का नाम बेच दिया

Share.
Exit mobile version