🐏 मेष : शिक्षा में सुधार होगा। बेकार के बहस से बचें। बदनामी भी हो सकता है। पर मन में आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार में आपका प्रभाव अच्छा रहेगा। वर्तमान में माता से लगाव अधिक रहेगा।

🐂 वृष : माता के स्वास्थ का ध्यान रखें। अपने कार्य को आत्मविश्वास के साथ करें, परंतु सावधानी भी रखें। किसी कार्य में एकाग्रता की कमी से गलती हो सकती है।

👫मिथुन : पराक्रम से कार्य सिद्ध होगा। मन में एक उलझन होगा। पर आपका प्रभावपूर्ण वाणी रहेगी। धन के आगमन के योग हैं। मामा पक्ष से भी लाभ मिलने की संभावना है। लोगों के बीच लीडरशिप करने का मौका मिलेगा।

🦀 कर्क : समय बहुत ही अनुकूल है। डूबा धन मिलेगा। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अतिक्रोध से बचें। परिस्थिति अपने अनुकूल न होने पर भी संयम रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें, विवाद की स्थिति बन सकती है।

🦁 सिंह : कानूनी मामले सुलझने की संभावना है। बाहर की यात्रा का भी योग बनता है। अचानक से धन प्राप्ति के भी योग बनते हैं। मन भी खुश रहेगा।

👩🏻‍🦱 कन्या : बाहरी वातवरण आनंददायक होगा। जिससे मन मे दुख उतपन्न होगा। पिता के द्वारा व्यापार में सहयोग प्राप्त हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कुछ अस्थिरता के योग बनते हैं। वाणी में संयम रखें। धन अधिक खर्च होने भी के योग बनते हैं।

⚖ तुला : आपके मेहनत का फल मिलेगा। एकाग्रता बढ़ेगी। कार्य के प्रति गंभीरता में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। दिमाग अधिक सक्रिय रहेगा। संबंधी परेशानी हो सकती है।

🦂 वृश्चिक : धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। रोजगार के अवसर मिलेगा। माता का ध्यान अधिक रखेंगे। माता-पिता धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। स्त्री जाति का कार्यक्षेत्र में पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

🏹 धनु : मन मेंकिसी चीज़ को लेकर तनाव की वृद्धि होगी। धन की स्थिति और मजबूत होगी। धार्मिक यात्रा के योग बनते हैं। के विचारों से भिन्नता भी रहेगी, परंतु सामंजस्य बनाए रखें। गाय को घास दे।

🐊 मकर : गुप्त रोग से संबंधित शिकायत हो सकती है। उन्हें त्वचा या श्वसन संबंधित रोग हो सकता है। अधिक क्रोध न करें। कानूनी कार्यों में रुकावट आ सकती है। कोई काम बहुत जल्दीबाजी में नही करें।

🏺 कुंभ : कार्यक्षेत्र से संबंधित महत्वपूर्ण यात्रा हो सकती है। संतान से संबंधित शुभ समय है। स्थायी संपत्ति से लाभ मिलेगा। धन की आय के अच्छे अवसर उपस्थित होंगे।

🐠 मीन : समय अनुकूल है। आपके द्वारा, संतान पर धन खर्च होगा। आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। बड़ा निवेश से बचें।

Share.
Exit mobile version