मुंबई : हॉलीवुड के फेमस एक्टर स्पीड रेसर फेम क्रिश्चियन ओलिवर (क्रिश्चियन क्लेप्सर) का गुरुवार को दो बेटियों समेत निधन हो गया. दो बेटियां की उम्र 10 और 12 साल थी. ये तीनों एक प्राइवेट प्लेन से कहीं जा रहे थे. उनकी विमान उड़ान भरने के कुछ देर बाद कैरेबियन सागर में क्रेश हो गया था.

समंदर में मिली लाश

पुलिस ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि जब प्लेन उड़ान भर रहा था तो उसे कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और वो समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पगेट फार्म के मछुआरे और गोताखोर की सहायता से सभी चार शव बरामद कर लिए गए हैं. प्लेन में ओलिवर उनकी दो बेटियां के अलावा पायलट मौजूद था. पुलिस ने समंदर से चार शव बरामद किए हैं. जानकारी के मुताबिक ये छोटा विमान गुरुवार दोपहर ग्रेनाडाइन्स के एक छोटे आइसलैंड बेक्विया से सेंट लूसिया की ओर जा रहा था.

वेकेशन पर थे ओलिवर

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो ओलिवर अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर थे. कुछ दिन पहले ओलिवर ने इंस्टाग्राम पर एक बीच से तस्वीर पोस्ट की थी, उन्होंने इसे कैप्शन दिया था: “credits to his name, including a minor part in Tom Cruise movie “Valkyrie.”

टॉम क्रूज के साथ की फिल्म

ओलिवर का असली नाम क्रिश्चियन क्लेप्सर था. उन्होंने 60 से ज्यादा फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया था. उन्होंने टॉम क्रूज़ की फिल्म “वाल्किरी” में भी एक छोटी सा किरदार अदा किया था. उन्होंने टीवी सीरीज “सेव्ड बाय द बेल: द न्यू क्लास” और फिल्म “द बेबी-सिटर्स क्लब में काम किया था.

इसे भी पढ़ें: मेक्सिको में प्लेन क्रैश होने से चार लोगों की मौत, 200 मीटर की ऊंचाई से गिरा था विमान

Share.
Exit mobile version