मुंबई : प्रभास की ‘सालार’ की हिंदी रिलीज का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. ओटीटी पर अपना दबदबा और अधिक कायम करने के लिए मेकर्स की तरफ से सालार पार्ट-1 सीजफायर की हिंदी ओटीटी रिलीज की घोषणा कर दी गई है. जिसके मुताबिक प्रभास की एक्शन थ्रिलर सालार को हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा.

16 फरवरी 2024 वो तारीख है, जब इस फिल्म का मजा फैंस ओटीटी पर हिंदी भाषा में उठा सकते हैं. इससे पहले केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. आलम ये रहा कि नेटफ्लिक्स पर भी सालार को ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

मेकर्स ने की अनाउंसमेंट

अब मेकर्स ने दर्शकों की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने आखिरकार सलार के हिंदी वर्जन की स्ट्रीमिंग डेट सोशल मीडिया पर शेयर की है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा,”तुमने बुलाया और सलार चला आया 16 फरवरी से #SalaarHindi की स्ट्रीमिंग शुरू.

इसे भी पढ़ें: देवघर हादसा : घायल बच्चों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे उपायुक्त, अधिकारियों से ली स्वास्थ्य सुविधा की जानकारी

 

Share.
Exit mobile version