बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. घटना रविवार की शाम की बताई जा रही है. बिलासपुर के सिरगिट्टी में घर के बाहर खेल रही तीन साल की मासूम को 14 साल के किशार ने बाथरूम में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. इस घटना ने सभी को झकझोंर कर रख दिया है.

 पुलिस ने क्या कहा

घटना को लेकर बिलासपुर एसपी रजनेश सिंह ने बताया कि रविवार को बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी, जबकि उसके पिता काम पर गये थे. इसी बीच बच्ची लापता हो गयी. आसपास के घरों में खोजबीन करने के बाद मां अपने लापता बच्चे की तलाश में जुटी थी और राहगीरों से पूछताछ कर रही थी. इसी बीच एक पड़ोसी ने बताया कि उसने लड़की और 14 साल के किशोर को पास के बाथरूम की ओर जाते देखा था.

इस सूचना पर बच्ची की मां घर से थोड़ी दूर बने बाथरूम के पास पहुंची. दरवाजा बार-बार खटखटाया और अंदर घुसे किशारे पर दरवाजा खोलने के लिए दबाव डाला. गेट खुलने पर बच्ची खून से लथपथ पाई गई. पीड़ित बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पोस्टमार्टम में मृतक बच्ची के निजी अंगों पर चोटें और शरीर पर नाखून और काटने के निशान पाए गए. बताया गया कि रेप के बाद बच्ची चीखी तो आरोपी ने उसे अपने दांतों से काटकर मार डाला था.

सूचना मिलने पर पुलिस ने किशोर को हिरासत में लिया और हत्या का मामला दर्ज किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर यौन उत्पीड़न के आरोप और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के प्रावधान जोड़े गए.

एसपी ने बताया कि लड़के के चाचा को भारतीय दंड संहिता की धारा 201 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. चाचा ने अपराध की जानकारी छिपाने की कोशिश की थी.

इसे भी पढ़ें: जान बचाने के लिए भागती रही स्वास्थ्यकर्मी, सिरफिरे ने उतारा मौत के घाट, एकतरफा प्यार में खौफनाक वारदात

Share.
Exit mobile version