गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में उस समय खुशी का माहौल मातम में बदल गया, जब हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई. युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पूरा वाकया साहिबाबाद थाना क्षेत्र के लाजपत नगर इलाके का है.

जानकारी के अनुसार सूरज राय मंगलवार रात अपने दोस्त हिमांशु की शादी से एक दिन पहले बैचलर पार्टी में शामिल होने गया था. बैचलर पार्टी लाजपत नगर इलाके में रखी गई थी. वहां पर सूरज के दोस्त हिमांशु, हरिओम, विक्की, चीकू आदि मौजूद थे. खुशी के माहौल में सूरज के ही किसी दोस्त ने हर्ष फायरिंग कर दी. हर्ष फायरिंग के दौरान गोली सीधे सूरज को लगी और वह गिर गया. दोस्तों ने उसे आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत भी हो गई.

घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और बैचलर पार्टी कर रहे कुछ युवकों को हिरासत में ले लिया. हालांकि पुलिस अभी जांच की बात कह रही है, लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिली हैं जिनमें हर्ष फायरिंग से खुशी का माहौल मातम में बदल जाता है. हर्ष फायरिंग के दौरान किसी को गोली लग जाती है और पलभर में ही माहौल गमगीन हो जाता है.

इधर, ताजा मामले को लेकर सीओ आलोक दुबे का कहना है कि एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हुई है. ये बैचलर पार्टी में घटना हुई है. मामले की जांच की जा रही है.

Share.
Exit mobile version