समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले से एक बेहद शर्मनाक समाचार है, जहां नवरात्र के दौरान दुर्गा मंदिर में पूजन-आरती कर लौट रही नाबालिग लड़की के साथ 6 युवकों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. बताया गया कि जब यह लड़की दुर्गा मंदिर से पूजा कर लौट रही थी तभी उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. यह मामला जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

क्या है मामला

बताया जा रहा है कि किशोरी गांव के ही दुर्गा मंदिर में पूजन-आरती कर घर लौट रही थी. इसी बीच पांच से छह की संख्या में मनचलों ने किशोरी के साथ जबरदस्ती की. उसे एक सुनसान जगह में ले जाकर मुंह बांध दिया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया है. उधर देर तक किशोरी के घर नहीं लौटने पर चिंतित स्वजनों ने जब खोजबीन शुरू की, तब वह सुनसान जगह पर मिली. पूछताछ में उसने स्वजनों को आपबीती सुनाई.

क्या कर रही है पुलिस

वहीं, अब स्वजनों की सूचना पर उजियारपुर पुलिस छानबीन में जुट गई है. फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है की पीड़िता के परिजनों के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले के मुख्य आरोपी की पड़ताल में लगी हुई है. जल्द ही इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसको लेकर पुलिस एक्शन मोड में काम कर रही है.

Also Read: लोजपा के युवा नेता के घर से 5 किलो 170 ग्राम गांजा बरामद, तस्कर की मां और भाई गिरफ्तार

Share.
Exit mobile version