जहानाबाद : जिले के कडौना ओपी में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक साथ लगभग आधा दर्जन से अधिक जहरीले सांप को पकड़ा गया। एसपी की मौजूदगी में सपरों ने जहरीले सांप को पकड़ा है। इससे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

सांप निकलने से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

बता दें कि कई दिनों से ओपी में सांप निकल रहा था। जिससे ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी काफी भयभीत नजर आ रहे थे। इस बात की सूचना थाना अध्यक्ष के द्वारा एसपी दीपक रंजन को दिया गया। एसपी ने थाना अध्यक्ष को निर्देश दिया की सपेरा को बुलाकर सांप को निकलवाया जाए। उनके निर्देश पर नालंदा जिले के हिलसा से सपेरा को बुलाया गया। जब सपेरा सांप निकालने लगा तो लगभग आधा दर्जन सांप थाना परिसर से निकला। इसे देखकर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी ने पहुंचकर थाने को साफ सफाई करने का निर्देश दिया।

इतन सांप देखकर एसपी भी हुए अचंभित

एसपी दीपक रंजन ने कहा कि बरसात के मौसम होने के कारण थाना परिसर में झाड़ निकल गया है। थाना परिसर जंगल बन गया। इसके कारण इधर उधर से सांप आकर बसेरा बना लिया था। जिसके कारण कभी भी दुर्घटना घट सकती थी। इसकी सूचना के आधार पर सपेरे बुलाकर सांप को निकाला गया है। उन्होंने कहा कि इतनी मात्रा में सांप को देखकर मैं भी अचंभित हूं। लेकिन गनीमत रही कि किसी पुलिसकर्मी के साथ कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। एसपी ने कहा कि थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है कि पूरे थाना परिसर को साफ सफाई रखा जाए, लेकिन जिस तरह से एक साथ इतने सांप निकली है।

Share.
Exit mobile version