गिरिडीह : उमंग व उल्लास के पर्व करमा की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब करमा पूजा के लिए फूल लाने गए युवक की तालाब में ही डूबकर मौत हो गई. मृतक की पहचान मुफ्फसिल थाना इलाके के गंभरा निवासी 34 वर्षीय विजय यादव, पिता राजेन्द्र प्रसाद यादव के रूप में हुई है. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गंभरा गांव की है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, गांव में मातम का माहौल है. मामले में पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

हरियाणा में करता था काम

बताया गया कि विजय यादव हरियाणा में काम करता था. करमा पर्व मनाने के लिए ही गांव आया था. और गांव में तालाब स्थित मंदिर गया हुआ था, जहां तालाब में पानी अधिक रहने के कारण विजय उसमें डूब गया. घटना की जानकारी जब आसपास के लोगों को हुई तो किसी तरह उसे तालाब से बाहर निकाल कर अस्पताल लाया गया, जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पचंबा में भी 4 बच्चियों की हुई थी मौत

इधर मामले की सूचना मिलने पर मुफ्फसिल पुलिस घटनास्थल पहुंची और भी मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. बता दें कि बीते 19 सितंबर को भी पचंबा थाना क्षेत्र में भी ऐसी ही घटना घटी थी, जब करमा पूजा के लिए बालू लाने तालाब गईं चार बच्चियां पानी में डूब गई और उनकी मौत हो गई.

Share.
Exit mobile version