साबरकांठा : गुजरात के साबरकांठा जिले में बुधवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की जान चली गई. हिम्मतनगर के पास हुई इस दुर्घटना में एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से ट्रेलर ट्रक में टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल भी हुआ है, जिसे इलाज के लिए तत्काल अस्पताल भेजा गया.

Also Read: Jammu Kashmir Assembly Election 2024 Phase 2 : 26 सीटों पर मतदान शुरू, उमर अब्दुला से लेकर रविंदर रैना तक की किस्मत दांव पर

क्या है मामला

पुलिस सूत्रों के अनुसार, इनोवा कार अहमदाबाद से सामग्य की ओर जा रही थी, तभी अचानक उसकी टक्कर ट्रेलर से हो गई. हादसा इतना गंभीर था कि कार के परखच्चे उड़ गए और इसके दरवाजे और आगे का हिस्सा पूरी तरह से अलग हो गया.

Also Read: राजस्थान से लौटा साउथ-वेस्ट मानसून, बंगाल की खाड़ी में लो प्रेशर, बिहार-झारखंड में भारी बारिश का अलर्ट

कार को कटर से काटकर निकाले गए शव

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंची. एसपी विजय पटेल ने बताया कि कार में कुल आठ लोग सवार थे, जिनमें से सात की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों को बाहर निकालने के लिए फायर सर्विस ने कार को कटर से काटा. यह हादसा सुबह छह बजे के आसपास हुआ. सभी मृतक और घायल लोग अहमदाबाद के निवासी थे, और उनकी पहचान की प्रक्रिया जारी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Also Read: मलेशिया में फंसे झारखंड के 70 मजदूर, वीडियो शेयर कर सरकार से वतन वापसी की लगाई गुहार

Share.
Exit mobile version