रांची : स्थाईकरण की मांग को लेकर राज्य के सहायक पुलिसकर्मियों ने मोहरबादी में बापू वाटिका के सामने उपवास किया और धरना दिया. नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, विधायक सीपी सिंह, अनंत ओझा और समरी लाल ने धरनास्थल पर पहुंचकर सहायक पुलिसकर्मियों से बात की और उनकी समस्याओं को जाना. अमर बाउरी ने कहा कि यह सरकार आप सभी को स्थायी नहीं करती है तो आने वाले चुनाव में अगर भाजपा की सरकार बनती है तो इस मामले पर सकारात्मक कार्रवाई की जाएगी.

सरकार ने सहायक पुलिसकर्मियों को ठगा है

बाउरी ने कहा कि सहायक पुलिसकर्मी को सरकार ने ही नियोजित किया था और सरकार ही अब उन्हें स्थायी नही कर रही है. सहायक पुलिस कर्मियों के साथ वर्तमान सरकार की हुई वार्ता में यह स्पष्ट किया गया था कि उन्हें जल्द ही स्थाई कर दिया जाएगा, लेकिन झूठे वादे और सहायक पुलिसकर्मियों को ठग कर सत्ता में आई राज्य सरकार अब उनकी सुध तक नहीं ले रही है. सरकार ने सिर्फ सोशल मीडिया पर आश्वासन देकर और सहायक पुलिस कर्मियों को ठग कर सत्ता हासिल करने का काम किया.

भाजपा सदन में जोरदार तरीके से उठायेगी आवाज

उन्होंने कहा कि भाजपा युवाओं का दर्द समझती है. भाजपा ही ऐसे सभी समस्याओं का समाधान करेगी. आने वाले विधानसभा सत्र में इन सभी मुद्दों को सदन के भीतर प्रमुखता से रखा जाएगा.

Share.
Exit mobile version