Joharlive Desk

रांची: रांची के बुंडू पुलिस ने गोलू हत्याकांड का खुलासा करते हुए महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गोलू की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने ससुरालियों की मदद से थी।

एसएसपी अनीश गुप्ता ने गुरुवार को बताया कि प्रिया से गोलू का शादी के पूर्व से प्रेम संबंध चल रहा था, जो शादी के बाद भी जारी रहा। प्रिया के ससुराल वालों ने गोलू को फोन करके बुलाने को कहा। गोलू के वहां पहुंचने पर प्रिया सहित उसके ससुराल वालों ने मिलकर गोलू की हत्या कर दी। हत्या में पुलिस ने सुभाष गोसाईं, विकास गोसाईं, सोहराई गोसाईं और एक महिला प्रिया कच्छप को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि 10 अगस्त को कांची नदी से पुलिस ने अज्ञात शव बरामद किया था। अनुसंधान के दौरान शव की पहचान गोलू कच्छप (22) के रूप में की गयी। जांच में पता चला कि गोलू की आठ अगस्त को ही हत्या कर दी गई थी।
मामले की गंभीरता को देखते हुए बुंडू अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) अशोक कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर डोरंडा स्थित गोसाई टोली बड़ा घाघरा में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान हत्या में संलिप्त चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इनके पास से तलवार, हथौड़ी, दो मोबाइल, स्कॉर्पियो गाड़ी, जला हुआ हवाई चप्पल, टी-शर्ट और स्टॉल बरामद किया। पुलिस के अनुसार चारों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। छापेमारी टीम में बुंडू थाना प्रभारी राजकुमार यादव, राम शरणागत सिंह, विनोद पासवान, बेबी झा, गंगा प्रसाद यादव और अमरेंद्र कुमार यादव सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

Share.
Exit mobile version