Joharlive Team

गोड्डा। कोरोना महामारी को लेकर राज्य के सभी भागों में लॉकडाउन लागू है.गोड्डा में भी इसका कड़ाई से पालन कराया जा रहा है। प्रशासन इसको लेकर लगातार सख्ती बरत रही है। साथ ही नए-नए प्रयोग कर लोगों से इसका पालन करने की अपील की जा रही है। इसी क्रम में शहर की सड़कों पर साक्षात यमराज अपने मंत्री चित्रगुप्त संग उतरे। उन्होंने लोगो से कहा कि वे घरों के अंदर रहें, अन्यथा कोरोना उनके प्राण हर लेगा और उन्हें फिर यमराज के साथ के जाना होगा।

ये प्रयास गोड्डा जिला प्रशासन द्वारा आम लोगों को जागरूक करने के लिए किया गया है. कोरोना को लेकर सतर्कता के मद्देनजर लोगों को घरों के अंदर रहने के लिए हर प्रयास प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। पहले हर जगह पोस्टर, फिर गीत संगीत अब नाट्य प्रस्तुति के माध्यम से ये प्रयास किया गया है कि लोगो घरों में रहें। इसके तहत यमराज की शक्ल में कलाकार गदा लिए लोगों से आह्वान करते देखा गया कि लोग घरों में रहें।

यमराज ने कहा कि अगर आप अपनी जान की सुरक्षा चाहते हैं तो घरों में रहें. चारों ओर कोरोना जैसी महामारी घूम रही है। आप घरों में रहे अन्यथा जीवन लीला की समाप्ति वाली सूची में उनका भी नाम हो सकता है। इसके लिए उनके साथ चित्रगुप्त भी चल रहे हैं जो लोगों का हिसाब किताब रख रहे हैं। यमराज के संग गोड्डा पुलिस को ओर से एसडीपीओ ए के सिंह भी मौजूद रहे। उने अपने स्तर से भी लोगो को संदेश दिया कि वे घर में रहें,अन्यथा पुलिस के डंडे उन्हें झेलने पड़ सकते हैं।

Share.
Exit mobile version