रांची : ग्लोबस एजुकेशन फाउंडेशन की ओर से आज रांची के होटल रेन्ड्यू में एजुकेशन एक्सपो का आयोजन किया गया. एक्सपो में करीब 40 यूनिवर्सिटी ने हिस्सा लिया. छात्रों के लिए अच्छी गाइडलाइन के लिए यह एक बेहतर मौका था. एक्सपो में मुख्य अतिथि के तौर पर रांची के विधायक सीपी सिंह, डीएवी बरियातु के प्रिसिंपल, जेवीएम श्यामली के प्रिसिंपल, फिरायलाल स्कूल के प्रिंसिपल, गोल इंस्टीट्यूट के काली प्रसाद सिंह मौजूद थे.

कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद ग्लोबस फाउंडेशन एजुकेशन के फाउंडर गौरव राजपूत ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से छात्रों को एक बेहतर प्लेटफार्म मिलता है, जहां उनकी बेहतर तरीके से काउंसलिंग होती है. इस मौके पर करीब 40 यूनिवर्सिटीज के लोग यहां मौजूद हैं. एक से बढ़कर एक शिक्षक यहां हैं जो छात्रों को गाइड करते हैं कि उनके भविष्य के लिए बेहतर क्या है. उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम छात्रों के लिए एक सुनहरे अवसर के रूप में रहता है, ताकि ज्यादा से ज्यादा छात्र इसका लाभ ले सकें.

उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि हम छात्रों को उनके भविष्य के प्रति बेहतर और सही गाइड कर सकें. वहीं मौके पर सभी अतिथियों ने भी अपने विचार साझा करते हुए कहा कि इस तरह का कार्यक्रम समय समय पर आयोजित होना चाहिए ताकि छात्रों को उनका बेहतर भविष्य चुनने में परेशानी न हो. रांची विधायक सीपी सिंह ने इस खास आयोजन के लिए बधाई भी दी.

वहीं इस एक्सपो में मानव रचना यूनिवर्सिटी से अभिषेक, ICFAI  यूनिवर्सिटी से सुमित राठौड़, एमिटी यूनिवर्सिटी से सुमित सिंह, जयपुर नेशनल यूनिवर्सिटी, चितकारा यूनिवर्सिटी, एबीबीएस, प्रेसीडेंसी यूनिवर्सिटी, प्रेस्टीज यूनिवर्सिटी, नागार्जुना यूनिवर्सिटी, देवभूमि यूनिवर्सिटी, श्री श्री यूनिवर्सिटी से लोग मौजूद थें. इस अवसर पर छात्र भी काफी उत्साहित नजर आये.

Share.
Exit mobile version