बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर है, जहां एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. वह बीती रात विजयादशमी मेला घूमने गई थी और पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में एक चिमनी के पास से उसे बरामद किया है. मामले में सदर डीएसपी-टू भास्कर रंजन ने बताया कि रात मेला देखने गई एक सात आठ साल की बच्ची को अगवा किया गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है.

क्या है मामला

बताया जा रहा है कि बच्ची को शनिवार रात करीब 2 बजे चकिया थाना पुलिस ने एक चिमनी के पास सड़क किनारे से अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में बरामद किया. जिसके बाद पुलीस उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराई है. इधर बच्ची के मेला देखकर घर नहीं लौटने पर परिजन खोजबीन कर रहे थे. तभी बेगूसराय सदर अस्पताल में बच्ची की होने की जानकारी मिली जिसके बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और उसकी पहचान हुई. सदर डीएसपी-टू भास्कर रंजन के नेतृत्व में चकिया थाने की पुलीस पूरी टीम के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की. घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली. घटना के बाद एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची है पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. परिजनों ने बताया कि वह अपने पिता के साथ और बहन के साथ रात मेला देखने गई थी, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी.

क्या कहते हैं परिजन

बच्ची के परिजनों की मानें तो उसे एक साइकिल सवार द्वारा बहला फुसलाकर कर चिमनी के पास ले जाया गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस संबंध में पिता ने बताया कि मेला देखकर घर जा रही थी, लेकिन पिता मेला में बेटी को ढूंढते रह गया पूरी रात कुछ आता पता नहीं चला. मामले में सदर डीएसपी-टू भास्कर रंजन ने बताया कि रात मेला देखने गई एक सात आठ साल की बच्ची को अगवा किया गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है.

Also Read:  मौर्य एक्सप्रेस से कोकीन और विदेशी शराब जब्त, कोच अटेंडेंट गिरफ्तार

Share.
Exit mobile version