गिरिडीह : जिले के खोरीमहुआ समीप पुलिस ने दो पशु तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामला गिरिडीह के खोरीमहुआ क्षेत्र का है. हालांकि, तस्करी में इस्तेमाल किये जा रहे पिकअप वाहन का चालक अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गया. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली थी कि एक पिकअप वाहन में कुछ लोग जानवरों को लाद कर तेजी से जमुआ की ओर भाग रहें हैं.

तत्पश्चात, पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पेटहंडी के पास चेकिंग अभियान लगाया गया. चेकिंग के दौरान खौरीमहुआ की ओर से आ रही एक पिकअप वाहन तेजी से जमुआ की ओर जा रहा था, जिसे सशस्त्र बल ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन वाहन चालक गाड़ी को तेजी में भगाते हुए निकलने लगा. जिसका पुलिस ने पीछा किया और थोड़ी दूर आगे जाकर वाहन पुलिस की पकड़ मे आ गया मगर वाहन चालक अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकला. पुलिस ने दो लोगों को मौके पर से धर दबोचा. पुलिस ने 6 पशुओं सहित पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है. पकड़े गए पशु तस्कर मो.परवेज (42 वर्ष) और नभौ राय (60 वर्ष) को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: BREAKING : बिहार एसटीएफ की रांची में बड़ी कार्रवाई, 50 हजार का इनामी कुख्यात संजय सिंह गिरफ्तार, हथियार भी जब्त

Share.
Exit mobile version