Joharlive Team

गिरिडीह। जिले के पचंबा थाना स्थित पिंडाटांड गांव में दिल एक दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां आवारा कुत्तों के झुंड ने ढाई साल के बच्चे की जान ले ली। बच्चे की लाश उसरी नदी से बुधवार की सुबह बरामद की गई है। मृतक बच्चा सुरेंद्र प्रसाद वर्मा का ढाई साल का पुत्र मिठ्ठू कुमार था। बच्चे का शव परसाटांड श्मशान घाट के पास नदी किनारे पड़ा मिला।

बताया जाता है कि मंगलवार की शाम को सुरेंद्र प्रसाद वर्मा की पत्नी खेत में काम कर रही थी। इस दौरान उसका ढाई साल का पुत्र मिट्ठू कुमार वर्मा खेलते-खेलते आंख से ओझल हो गया। मां ने आसपास काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। घरवालों के साथ गांव के लोग भी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन कहीं भी कुछ सुराग नहीं मिला. ऐसे में रात 9 बजे इसकी सूचना थाना को दी गयी। पुलिस भी रात में इसकी पड़ताल करती रही। इस बीच बुधवार की सुबह जब मछुआरों ने नदी में मछली मारने गए थे। इस दौरान मृतक मिट्ठू का शव नदी किनारे देखा गया। मछुआरों ने इसकी सूचना तुरंत स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि को दी, जिसके बाद इसकी सूचना पचंबा थाना प्रभारी को दी।

मौके पर थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह भी पहुंचे और मामले की छानबीन की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि संभवता कुत्तों ने ही बच्चे को मारा है। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से भी इंकार कर दिया है।

Share.
Exit mobile version