जमशेदपुर : राजनगर प्रखंड अंतर्गत केन्दमुंडी पंचायत के केन्दमुंडी गांव में देखने को मिला जहां शुक्रवार की सुबह खाना बनाने के क्रम में एक 5kg का छोटा रसोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से झोपड़ी नुमा मकान पूरी तरह ध्वस्त हो गया। लेकिन बलास्ट होने के बावजूद युवक पूरी तरह सुरक्षित बच गया।

बता दें कि केन्दमुंडी गांव में पुराने पंचायत के समीप विजय गोप नामक व्यक्ति का बेटा शंकर गोप घर मे अकेले रसोई में खाना पका रहा था जहां अचानक गैस सिलेंडर से आग फेंकना शुरू हो गया। यह देख शंकर गोप आग पर काबू पाने की कोशिश करता रहा लेकिन जब आग बढ़ती गई तो वो घर से बहार निकालकर ग्रामीणों को बताया कि इसी क्रम में अचानक घर के अंदर से जोरदार आवाज के साथ एक जबरदस्त बलास्ट हुआ और झोपड़ी नुमा मकान के परखच्चे उड़ गए।

ग्रामीणों में भय हो गया लेकिन गैस ब्लास्ट होने के पहले शंकर गोप बाहर सूचना देने के चक्कर मे बच गए।लेकिन घर पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया। वहीं परिवार के सदस्य जो किसी कार्य से बाहर थे सूचना पाकर सभी पहुंचे। परिजनों के घर पहुँचने से माहौल कुछ अलग था। परिवार के सदस्यों को दुख पहुंचा कि इस दुर्घटना से उनका आशियाना छीन गया,लेकिन अपने पुत्र को दुर्घटना होने के बावजूद सुरक्षित होने से भगवान को धन्यवाद दे रहे थे।क्योंकि दुर्घटना होने के बावजूद उनका लाडला सुरक्षित है। लेकिन अब उनके पास सर छुपाने के लिए एक आशियाना तक नही है। हालांकि यह एक आकस्मिक दुर्घटना हुई।लोग बच गए।लेकिन अब सवाल उस परिवार का है।कि वे अब कहाँ रहेंगे। जबकी उनका दूसरा कोई बसेरा भी नही है।

Share.
Exit mobile version