Joharlive Team

गढ़वा। जिले में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गयी। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी और कार्रवाई में जुट गई।

वहीं इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में हाहाकार मच गया. उनके चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है। बीडीओ द्वारा तत्कालिक लाभ मिलने के बाद जाम खत्म हुआ।
जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के गढ़वा-मेराल रोड के मंगल भवन के समीप मेराल की ओर से एक चेचिस आ रहा था। पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने चेचिस को जोरदार टक्कर मार दी। इस कारण चेचिस का ड्राइवर रोड पर गिर गया और दूसरी गाड़ी से कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं वह चेचिस बिना ड्रावर के ही आगे दौड़ता रहा। इस दौरान स्थानीय कमला कुंवर नामक महिला को कुचल दिया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वह पूजा के लिये फूल तोड़ने सड़क पर आयी थी। वहीं दूसरी घटना गढ़वा से दो किलोमीटर दूर गढ़वा-रंका रोड में नारायणपुर में हुई। गांव के लोग एक ऑटो में सब्जी लोड कर रहे थे।

उसी वक्त रंका की ओर से आ रहे एक पिकअप ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में रवि कुमार मेहता की मौत हो गयी, जबकि अलियार महतो सहित दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। इसी तरह नारायणपुर गांव के ही विनय राम की मौत मोटरसाइकिल दुर्घटना में हो गयी। गांव में दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी.इस कारण छतीसगढ़ की ओर से बाक्साइट लेकर आने वाले सैकड़ों वाहनों के चक्के थम गए। इसकी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और जाम को खाली कर दिया। उसी समय बीडीओ कुमुद कुमार झा भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को 20 हजार रुपये का मुआवजा दिया।

Share.
Exit mobile version