धनबाद : कोयलांचल के व्यवसायी वर्ग में फरार गैंगस्टर प्रिंस खान का ख़ौफ़ खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. दुबई में बैठ कर गैंगस्टर व्यवसायियों से रंगदारी मांगने व जान मारने की धमकी देने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. प्रिंस खान के गुर्गे मेजर के नाम से व्यवसायियों से रंगदारी मांगी जा रही है. रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी जा रही है.

इसी कड़ी में एक मामला सामने आया है जिसमें पुटकी थाना क्षेत्र के होटल कारोबारी विक्की वर्मा को प्रिंस खान के गुर्गे मेजर ने व्हाट्सएप मैसेज कर 50 लाख की रंगदारी मांगी है. रंगदारी की रकम नहीं देने पर खोपड़ी खोल देने व जान मारने की धमकी दी गई है. रंगदारी मांगें जाने के बाद से होटल व्यवसायी व उसका पूरा परिवार दहशत में है. व्यवसायी विक्की वर्मा ने इसके बाद पुटकी थाना की पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी है. उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कर सुरक्षा व कार्रवाई की मांग की है साथ ही, उन्होंने पुटकी चेम्बर ऑफ कॉमर्स को भी व्यवसायी ने इस मामले की जानकारी दी है.

भुक्तभोगी व्यवसायी विक्की वर्मा ने बताया कि मेजर के नाम पर दो बार उसे व्हाट्सएप मैसेज कर 50 लाख की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी नही देने पर जान मारने की धमकी दिया गया है. मैसेज में रंगदारी देगा या नही वह हाँ या ना में जवाब मांगा गया है. व्यवसायी विक्की वर्मा एक छोटा होटल चलाते हैं.

Share.
Exit mobile version