धनबाद : धनबाद मण्डल कारा मे बंद शार्प शूटर एवं गैंगेस्टर अमन सिंह की हत्या की जिम्मेदारी उसके पुराने गुर्गे आशीष रंजन ने ली है. आशीष रंजन एक समय अमन सिंह के लिए काम किया करता था. कुछ दिन पहले ही दोनों में टकराव होने के बाद दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गया. जबकि अमन के पिता उदयभान सिंह एवं उसके भाई अजय सिंह ने इसे गहरी साजिश बताते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए सवाल उठाया है कि जेल के अंदर हथियार कैसे पहुंची?

वहीं अमन की हत्या के बाद ऑडियो जारी कर आशीष ने कहा कि “मै आशीष रंजन उर्फ़ छोटू, अमन की हत्या मैंने करवायी है. अमन को मारने की प्लानिंग बहुत दिनों से कर रहा था. पेसी के दौरान ही उसे मारने की योजना थी, लेकिन वह सतर्क था उसने मिलकर काम करने को कहा था लेकिन उसे मरना ही था. लड़का भेज कर मैंने उसकी हत्या कराई है. लड़का के बयान में मेरा नाम आ जाएगा. पिस्टल भी मैंने ही उसे दी थी. अमन को बड़ा भाई मानता था लेकिन चंद पैसे के खातिर वह मुझे ही मरवाना चाहता था. अमन के दिए हथियार से ही उसने उसकी हत्या कर दी. कोयला के काम में रुकावट बनने वाले का यही हश्र होगा.”

हालांकि “जोहार लाइव” की टीम इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता. बताते चलें कि रविवार को दोपहर 2:45 मे धनबाद मण्डल कारा मे बंद शूटर अमन सिंह को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. उसके कई सवाल अब भी अनसुलझे है, मसलन जेल में असलहा पहुंचना, हत्या में प्रयुक्त हथियार का बरामद नही होना, उसने हत्या की आशंका भी जताई थी.

इसे भी पढ़ें: अमन सिंह हत्या मामला: गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, हथियार की तलाश जारी

इसे भी पढ़ें: धनबाद जेल में अमन सिंह हत्याकांड, आईजी सीआईडी के नेतृत्व में टीम करेगी जांच

इसे भी पढ़ें: Shootout@DhanbadJail : शूटर अमन सिंह की गोली मारकर हत्या

 

 

 

Share.
Exit mobile version