मधुबनी : बिहार के मधुबनी जिले से बड़ी खबर आ रही है, जहां लगभग 50 की संख्या में डकैतों ने एक साथ कारोबारी के घर पर धावा बोल दिया. मामला साहरघाट में आधी रात का है, जहां सोने चांदी के जेवरात लूटने से पहले बदमाशों ने घर के लोगों से आलमारियों की चाबी मांगी और देने से इंकार करने पर अपराधियों ने चाकूबाजी कर दी. इस दौरान परिवार के पांच लोगों को चाकू मारकर जख्मी कर दिया. वहीं, महिलाओं के करोड़ों रुपए के गहने उतरवा लिये. अलमारी खोलवाकर भी सारे जेवरात लूट लिये.

पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग, दो जवान घायल

जानकारी के अनुसार, 20-25 बदमाश घर में घुस कर लूटपाट कर रहे थे और लगभग उतनी ही संख्या में अपराधी कमरों के बाहर बरामदे से बम विस्फोट और फायरिंग भी कर रहे थे. जब पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी पहुंची तो डकैतों ने बमबाजी कर दी, दोनों तरफ से फायरिंग हुई, जिसमें किसी डकैत को गोली लगी या नहीं, ये साफ नहीं है लेकिन पुलिस के दो जवान बम से घायल हो गए. एक गंभीर है जिसे मधुबनी भेजा गया है. घायल जवानों में उमेश यादव और दिनेश प्रसाद शामिल हैं.

ऐसी डकैती को दिया अंजाम

घायलों में गृहस्वामी राजकुमार गामी, उनकी पत्नी चन्द्रकला देवी, दो पुत्र पिंटू गामी, रणजीत मामी और दामाद गोपाल प्रसाद के नाम शामिल हैं. गृहस्वामी की बेटी पूनम कुमारी ने बताया कि मेन गेट का ताला तोड़ कर अपराधियों का समूह घर में घुसा. उसके बाद नई बहुएं समेत घर की सभी महिलाओं के करोड़ों रुपये के सोने चांदी के गहने लूट लिये. अपराधियों के भागने के बाद रात को एसपी सुशील कुमार व डीएसपी नेहा कुमारी घटनास्थल पहुंचे और जायजा लिया. फिलहाल जिले के कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है और अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है.

Share.
Exit mobile version