गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक फेमस मिठाई की दुकान से खरीदे गए समोसे में मेढक की टांग निकलने से बवाल मच गया. समोसे खरीदने वाले लोगों द्वारा इस घटना का वीडियो बनाते हुए दुकान पर हंगामा किया गया. हंगामे की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ के बाद खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग को सूचित किया गया, जिसने दुकान से समोसे के सैंपल ले लिए हैं. विभाग के अधिकारी ने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

दरसल, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र न्याय खंड इलाके में रहने वाले अमन कुमार ने आरोप लगाया कि उन्होंने पास में मौजूद नामचीन मिठाई की दुकान से चार समोसे पैक कराए थे. इन समोसों को खाने के लिए अपने घर ले गया. लेकिन जैसे ही खाने के लिए उसे तोड़ा तो समोसा के अंदर से मेंढक की टांग जैसी चीज दिखाई दी.

अमन द्वारा इस पूरे मामले की वीडियो बनाई गई और कुछ लोगों के साथ मिठाई की दुकान पर पहुंचकर इसकी शिकायत की गई. सुनवाई होते न देख अमन ने 112 पर कॉल कर पुलिस को भी मामले की सूचना दे दी. जिसपर पुलिस मौके पर पहुंची. विवाद बढ़ता हुआ देख पुलिस द्वारा दुकानदार रामकेश के खिलाफ 151 की कार्रवाई की गई. वहीं सूचना पर पहुंची खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग द्वारा इस मिठाई की दुकान से समोसे के सैंपल्स कलेक्ट किए गए हैं. मामले में विभाग के अधिकारी अरविंद यादव ने बताया कि शिकायत पर दुकान से समोसे के सैंपल एकत्र किए गए हैं और दुकानदार को नोटिस जारी किया जा रहा है. लिए गए सैंपल की जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

 

Share.
Exit mobile version